बाढ़ के पानी मे डूबने से युवक की मौत,लोगों में दहशत

बाढ़ के पानी मे डूबने से युवक की मौत,लोगों में दहशत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/चौसा:- गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ते जा रही है। करीब जिला के नदी के करीबी गांव में बाढ़ का पानी पहुंच चुका है। जलावन के लालच में बाढ़ के क्षेत्रों में लकड़ी चुनने गए युवक की बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक चौसा के बनारपुर में रहता था।

मिली जानकारी के अनुसार चौसा पावर प्लांट के अधिग्रहित क्षेत्र में लकड़ी का एक बाढ़ के कारण ध्वस्त हो गया था। इस बात की जानकारी मिलने पर कुछ युवक ने जलावन के उस क्षेत्र में गये हुए थे।जिनमे चौसा प्रखंड के खिलाफतपुर के निवासी वर्तमान में बनारपुर में रह रहे राजेंद्र मुसहरा और दो अन्य लोग लकड़ी चुनने के लिए उस इलाके में पहुंचे थे।

तभी राजेंद्र का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चले गए उनके साथ पहुंचे व्यक्ति जब तक कुछ समझ पाते तब तक हुआ गहरे पानी में डूब चुके थे। वही स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया एवं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते हैं प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी पहुंच गए। हालांकि मुआवजे की दावेदारी को लेकर एक नया मामला सामने आ गया। युवक ने दो शादियां की हुई थी। एक उसके साथ बनारपुर तो दूसरी ख़िलाफ़तपुत रहती थी। प्रशासन निर्णय नहीं कर पा रही है कि मुआवजे की राशि किसे दी जाए।

इसे भी देखे :——–

buxar upto date news

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button