ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, ट्रेन की सीढ़ी पर बैठ कर रहा था सफर

चौसा स्टेशन के पास गिर कर हुआ था जख्मी इलाज के दौरान हुई मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /चौसा :- दानपुर पंडित दीनदयाल रेल खण्ड स्थित चौसा के पास ट्रेन की सीढ़ियों पर सफर कर रहे युवक की गिरने से मौत हो गयी। बताया गया कि युवक दिल्ली से बक्सर के लिए आ रहा था।तभी शुक्रवार को चौसा स्टेशन के आउटर पर गिर कर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।जिसे स्थानीय लोगो द्वारा चौसा पीएचसी पर पहुंचाया गया।जंहा डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।वंही मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गयी।हालांकि शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत वराणसी में हो गयीं।

new abloom services buxar
विज्ञापन

घटना शुक्रवार की दोपहर की है कल्याणपुर निवासी कृष्ण कांत उपाध्याय (30 वर्ष )एक महीने से दिल्ली काम के सिलसिले में गये हुए थे।जो शुक्रवार को परिजनों के बुलाने पर लौट रहे थे।तभी चौसा स्टेशन के आउटर पर ट्रेन से गिर गये।लोगो द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि कृष्ण कांत ट्रेन के सीढ़ियों पर सफर कर रहे थे झपकी लगने के कारण गिर गये होंगे।स्थानीय लोगो द्वारा जख्मी हालत में चौसा पीएचसी पहुंचाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।बताया गया कि युवक की सर में गहरी चोटें आयी थी।वही सूचना पर चौसा पीएचसी पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस द्वारा परिजनों को इसकी जनकारी दी गयी।वंही दूसरी तरफ स्थिति गम्भीर होने के बावजूद भी युवक जख्मी हालत में घण्टों एम्बुलेंस की इंतजार में तड़पता रहा।क्यो की अस्पताल का एम्बुलेंस किसी मरीज को लेकर गया हुआ था।एम्बुलेंस आने के बाद बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया वहां से भी डॉ ने स्थिति गम्भीर देखते हुए अन्यंत्र के लिए रेफर कर दिया।जहां से परिजनों द्वारा युवक को वराणसी भर्ती कराया गया।जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

13 साल पहले हुई थी कृष्णकांत की शादी

मिली जनकारी के अनुसार कृष्णकांत अपने माता पिता की इकलौता संतान था। पिता हरिनारायण उपाध्याय कुछ साल पहले स्वर्ग सिधार गये।जिसके कारण कृष्णकांत पर परिवार की ज़िमेदारी पूरी तरह से आ गयी थी।गृहस्थी की गाड़ी को सुचारू रूप से चलाने के लिए कृष्णकांत नौकरी की तलाश में था।लेकिन घरवालों को बुलाने पर वे वापस आ रहा था।लौटते वक्त शुक्रवार को बक्सर स्टेशन पर उतरने से पहले चौसा स्टेशन पर गिर गया,और इलाज के दौरान उनकी मौत शनिवार को हो गयीं।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि कृष्णकांत की शादी 13 साल पहले हुई थी।जिनके दो बच्चे है।पहला वाला लडज दस साल का है जबकि दूसरा आठ साल का है।इस घटना से पूरे कल्याणपुर गांव में मातम पसरा हुआ है।पत्नी व माता का रो -रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button