सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए बदली सब्जी मार्केट

ads buxar

सोनबर्षा बाजार स्थित लगने वाला सब्जी मार्केट सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए नेशनल हाईवे के दोनों तरफ सजेगा। नावानगर सीओ सह मजिस्ट्रेट अमरेश कुमार और थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के नेतृत्व में सब्जी मार्केट का स्थान परिवर्तन कर मुख्य मार्ग हाईवे पर किया गया है

सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए बदली सब्जी मार्केट

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /नावानगर:- प्रखंड के सोनबर्षा बाजार स्थित लगने वाला सब्जी मार्केट सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए नेशनल हाईवे के दोनों तरफ सजेगा। नावानगर सीओ सह मजिस्ट्रेट अमरेश कुमार और थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के नेतृत्व में सब्जी मार्केट का स्थान परिवर्तन कर मुख्य मार्ग हाईवे पर किया गया है जिससे आम आदमी सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए सब्जी का खरीदारी कर सकें।

[metaslider id=2268]

वही प्रखंड के सिकरौल सब्जी मार्केट को हटाकर हाई स्कूल प्रांगण में लगाने की बात कही गई। जिसमें सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक कुमार की पहल सराहनीय देखी गई। इसकी जानकारी देते हुए नावानगर सीओ अमरेश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से निजात पाने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाकर सब्जी या अन्य चीज को खरीदारी करें। खास जरूरत हो तभी घर से बाहर निकले।

इस आदेश को उल्लंघ करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही गई। इसके लिए अनवरत पुलिस और मजिस्ट्रेट की ड्यूटी हर चौक चौराहा और बाजारों में देखने को मिल रही है। लॉक डाउन का कड़ाई से पालन हम सबका एक सामाजिक जिम्मेवारी है। विश्व में फैली महामारी को नजर रखते हुए नावानगर सीओ अमरेश कुमार की कड़ी मेहनत का देन है कि लोगों रोड पर चहलकदमी मचाते नजर नहीं आ रहे हैं।

सभी लोग लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घर में ही दुबके हुए हैं।बहर हाल इन दिनों सीओ साहब की कड़ी तेवर का नजारा लोगों को साफ दिख रही है। कहीं कहीं तो लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को ठुकाई भी कर दहशत फैला दिए है। तो कहीं प्यार से समझा कर सुरक्षित जान बचाने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं। @रामराज सिंह की रिपोट

इसे भी पढ़े :—————————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button