पेट्रोल पम्प पर जमकर बवाल, मारपीट कर सर फोड़ा

ads buxar
विज्ञापन

तेल कम को लेकर जमकर बवाल,हल्ला गुल्ला के बाद लाठी- डंडो तक पहुच गई

पेट्रोल पम्प पर जमकर बवाल, मारपीट कर सर फोड़ा

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /राजपुर:-  प्रखंड के तियरा स्थित पेट्रोल पम्प पर लोगों ने जमकर बवाल काटा । हंगामा का कारण संचालक द्वारा कम तेल का देना बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीयरा निवासी लालधारी राम पिता राम स्वरूप राम ने अपने बाइक में पचास रुपये का पेट्रोल डलवाया । उन्होंने बताया कि जब मेरे गाड़ी मे तेल डाला गया तब मशीन मे पचास रुपये लिख रहा था। मशीन मे लिखने के बावजूद भी मेरे बाइक मे तेल नहीं पड़ा। तब उन्होंने तेल डाल रहे स्टाफ से बोला और अपने बाइक का पेट्रोल मापने को बोला तो वे लोग मानने के लीए तैयार नहीं हुए और मुझे लाठी- डंडो से मारकर सर फोड़ दिए।

इसके बाद मामला गम्भीर रूप ले लिया और मुहल्ले के लगभग बीस लोग लाठी- डंडा लेकर पेट्रोल पम्प पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिए। संयोग अच्छा था उसी वक्त पुलीस की गाड़ी गस्ती में जा रही थी। हंगामा देख दरोगा अशोक यादव ने घटना स्थल पर पहुँचे और समझाने के बाद मामले को शांत कराया।आगे उन्होंने बताया बताया की आपस मे झगड़ा- लड़ाई नहीं करना है।किसी भी प्रकार का दिक्कत हो तो थाना मे सूचना दिजीए कारवाई की जाएगी ।

mob dukan buxar
विज्ञापन

वहीं पेट्रोल पम्प के संचालक मोनु राय ने बताया की हमारे यहाँ इमानदारी पुर्वक तेल मिलता है और ऐसा सिकायत मेरे पास कभी नहीं आया है।

राजपुर से गोल्डेन की रिपोट

इसे भी पढ़े :——

buxar upto date news

Related Articles

Back to top button