पीएचसी पर वैक्सीनेशन के दौरान हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ |चौसा :- प्रखण्ड के चौसा पीएचसी पर पहले वैक्सीन लगवाने को लेकर कुछ ग्रामीणों द्वारा हंगामा किया जाने लगा। स्टाफ को धमकाकर बिना नम्बर लागये ही वैक्सीन लेने को ले आपस मे ही ग्रामीण भीड़ गये मामले को बढ़ते देख पुलिस को बुलाया गया।जब पुलिस पहुंची तो मामला शांत कर फिर से वैक्सीनेशन प्रारम्भ किया गया।

med bed buxar copy
विज्ञापन

चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्रतिदिन की तरह प्रभारी डॉ की देख रेख में कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने का काम किया जा रहा था। भीड़ को देखते हुए वैक्सीन कम थी।पुरे प्रखण्ड के लिए शुक्रवार को आठ सौ डोज दिया गया था।जिसमे पीएचसी पर डेढ़ सौ लोगो को वैक्सीनेट करना था।दूसरा डोज लेने के लिए पीएचसी पर सुबह से ही भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी।सुबह दस बजे बजे से वैक्सीनेशन का कार्य प्रारम्भ किया गया।जहां ग्रामीणों द्वारा पहले हम पहले हम के चक्कर सोशलडिस्टेंसिंग की तो धज्जियां उड़ा ही रही थी।

ग्रामीण वैक्सीन लेने के लिए आपस मे भीड़ गये।जिसके कारण वैक्सीनेशन का कार्य स्थगित कर पुलिस को सूचना दिया गया।मौके पर दल बल के साथ पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस द्वारा मामले को शांत कर लोगो को कतारबद्ध कर वैक्सीनेशन को प्रारम्भ किया गया।वहीं चौसा पीएचसी प्रभारी डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि लोगो के हंगामा करने के कारण स्टाफ भयभीत रहते है।इसलिए वैक्सीनेशन के दौरान केंद्र पर महिला व पुरुष पुलिस बल की मांग किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button