मंदिर से लाखों की मूर्तियां चुराने वाले दो चोर गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- सिकरौल थाने के जिगना गांव के शिव मंदिर से हुई करीब 15 लाख के सोने-चांदी की मूर्तियों और अन्य सामानों की चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक चोर है, जबकि दूसरा सुनार, जिसने हाथ लगते ही चांदी से बने नाग को गला पैजनी बना दिया। ads buxar

चोरी की घटना में शामिल अन्य तीन चोरों की तलाष में लगातार छापेमारी चल रही है। बताया जाता है कि 23 मार्च की रात जिगना गांव निवासी रवींद्र मिश्र के पैतृक शिव मंदिर से चोरों ने 51 ग्राम सोने से बने ठाकुर जी की मूर्ति के साथ ही चांदी से बना षिवलिंग, अरघा, नाग, डमरू, पूजा की कटोरियां, ग्लास वगैरह चुरा लिया था। मिश्र परिवार को चोरी की भनक अगली सुबह लगी। उनके मुताबिक चोरों ने जो मूर्तियां और पूजा-पाठ के सामान चुराए है, वे 19 किलो 500 ग्राम चांदी और करीब 100 ग्राम सोने से बनी थी, जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए होगी।

मिश्र ने इस संबंध में सिकरौल थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामले के अनुसंधान पुलिस को पता चला कि इस घटना में सिकरौल थाने के ही पहाड़पुर गांव का बिहारी बिंद शामिल है। बीते गुरुवार की रात बिहारी को उठाया गया। सख्ती से पूछताछ हुई, तो वह टूट गया और उस रात की सारी रामकहानी बता दी। बिहारी के मुताबिक चार लोगों ने मिलकर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया था।

इसे भी पढ़े :—————————————

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook