मिले कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज, लोगों में दहशत

ads buxarनया भोजपुर गांव में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद आम लोगों सहित प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासनिक प्रयास तेज हो गए।

मिले कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज, लोगों में दहशत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- प्रखंड के नया भोजपुर गांव में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद आम लोगों सहित प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासनिक प्रयास तेज हो गए। एसडीओ हरेंद्र राम ने पंचायत की मुखिया रिकी देवी तथा उनके प्रतिनिधि राम बचन यादव को तत्काल पूरे पंचायत को सैनिटाइज कराने तथा दवा के छिड़काव में तेजी लाने का निर्देश दिया।

बताया जाता है कि 3 दिन पूर्व प्रशासन द्वारा जिन 9 मरीजों को क्वारंटाइन संक्रमण जांच के लिए नमूना संग्रह किया गया था। उन्हीं में से 2 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन दो लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

वे बंगाल के आसनसोल में आयोजित जमात के कार्यक्रम में भाग लेकर वापस लौटे थे। खास यह कि ये लोग आसनसोल के लिए निजी वाहन से तब भोजपुर से निकले थे। जब पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन लगाया गया था। ये आसनसोल से कार्यक्रम में भाग लेकर 30 मार्च को वापस नया भोजपुर लौटे हैं। उसके बाद करीब 14 दिन तक इनकी सामाजिक गतिविधि कायम रही।

ऐसे में संभावना यह है कि कोरोना का संक्रमण ना सिर्फ इस पूरे परिवार में हो सकता है, बल्कि गांव और समाज में भी खतरनाक संक्रमण फैलाए होंगे। घटना की पुष्टि के बाद घर-परिवार के लोग भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं। उधर, इसकी जानकारी मिलते ही एसडीओ हरेंद्र राम, एसडीपीओ केके सिंह समेत तमाम वरीय पदाधिकारी आगे की कार्रवाई में तत्परता से जुट गए हैं।

इसे भी पढ़े :—————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button