रिटायर रेलकर्मी समेत दो की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- शुक्रवार को दानापुर रेल मंडल के बक्सर आरा रेल खंड पर ट्रेन से कट जाने के कारण एक महिला और एक रिटायर रेलकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई। महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि रिटायर रेलकर्मी के शव का पोस्टमार्टम ग्रामीणों के विरोध के कारण नही हुआ| ads buxar

सूत्रों ने बताया की ब्रम्हपुर थाना क्षेत्र के रहथुआ गांव निवासी महेश चौधरी रघुनाथपुर बाजार में आए थे। स्टेशन पर पैदल ही रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे थे इसी दौरान डाउन लाइन पर तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 75 वर्षीय महेश चौधरी एक रिटायर रेलकर्मी थे।

घटना की सूचना मिलने के बाद बक्सर जीआरपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई पड़ताल के बाद शव उठाने लगी। उसी समय घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और पंचायत प्रतिनिधि भी पहुंच गए और उन लोगों ने पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात करते हुए शव उठाएं नहीं दिया।इसी बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच गरमागरम बहस के बाद नोक झोंक भी हो गई। दोनों के बीच घंटों विवाद होता रहा है। अंत में पुलिस शव को उठा नहीं पाई।

इस संबंध में बक्सर के जीआरपी थाना प्रभारी रामाशीष प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते थे और लोगों ने इस बात को लिखित रूप में भी दिया। इसके बाद उनके विरोध के कारण नहीं हुआ सूत्रों ने बताया कि ब्रह्मपुर परिजनों को सौप दिया गया|

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है

दूसरी ओर ट्रेन वीर कुंवर सिंह धरौली हॉल्ट पर डीएमयू ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसल जाने के कारण एक महिला की तत्काल मौत हो गई| इस घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों को उठा ले जा रहे थे उसी वक्त सूचना के बाद बघेल थाने के पुलिस बीच रास्ते में ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मृतक महिला धरौली गांव निवासी राजू यादव की पत्नी तेतरी देवी है। तत्काल घटना का कारण बताने से इनकार करते हुए कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़े :———————————-

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button