बस मालिक को गोली मारने वाला दो अपराधी गिरफ्तार

बक्सर में बस मालिक को गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पकड़े गए दोनों अपराधियों से गहनता पूर्वक पूछताछ कर रही है और उनके साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश हो रही है।

बस मालिक को गोली मारने वाला दो अपराधी गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर में बस मालिक को गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पकड़े गए दोनों अपराधियों से गहनता पूर्वक पूछताछ कर रही है और उनके साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश हो रही है। बताया यह भी जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के निशानदेही पर पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर फरार अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा भी कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने जिन दो लोगों को इस हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किया है वे सिकरौल के रहने वाले हैं। एक का नाम मुन्ना प्रधान तो दूसरे का नाम रामाकांत प्रधान बताया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि बस संचालक की हत्या के पीछे मुख्य रूप से इन्हीं दो लोगों का हाथ था। हालांकि सच्चाई क्या है यह तो पुलिस के द्वारा पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

हत्या के 24 घंटे के भीतर दो अपराधियों को पुलिस के द्वारा पकड़ लिया जाना पुलिस के लिए कामयाबी जरूर हो सकती है

दरअसल कल देर शाम औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बस संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आज सुबह शव के साथ परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया था और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ खुद की सुरक्षा के लिए लाइसेंस की भी मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। इसी बीच यह बड़ी खबर आई कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

हत्या के 24 घंटे के भीतर दो अपराधियों को पुलिस के द्वारा पकड़ लिया जाना पुलिस के लिए कामयाबी जरूर हो सकती है, लेकिन इस मामले में अभी भी अन्य आरोपियों का पकड़ा जाना बाकी है। बुलंद हौसलों के साथ जिस तरीके से अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं वह निश्चित तौर पर सुरक्षा व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है। बहरहाल पुलिस तो अपना काम करेगी, लेकिन जिसका कोई अपना चला गया वह कभी लौटकर अब वापस नहीं आएगा और अपनों के जाने का गम क्या होता है यह तो अपनी ही जानते हैं।

इसे भी पढ़े :—————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button