बोलेरो गाड़ी सहित दो शराब तस्करों को, किया गिरफ्तार

विदेशी शराब तथा बोलेरो गाड़ी सहित दो तस्करों को पुलिस किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- शुक्रवार की सुबह शराब की बड़ी खेप की सप्लाई करते 83 कार्टन विदेशी शराब तथा बोलेरो गाड़ी सहित दो तस्करों को नैनीजोर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी के बलिया से शराब की बड़ी खेप नैनीजोर दियारे में लाई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने शराब तस्करों की घेराबंदी शुरू कर दी। सहयोग के लिए ब्रह्मपुर थाने की पुलिस भी पहुंच गई थी।

तस्कर बलिया से बोलेरो में शराब लेकर आए। पहली खेप नैनीजोर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास उतारकर उसे एक झाड़ी में छिपा दिए। वहां से बोलेरो लेकर दूसरी जगह सप्लाई करने जा रहे थे। तभी पुलिस  ने गाड़ी को पकड़ लिया और उसमें से 10 कार्टन शराब बरामद हुआ है।

गाड़ी में सवार दो तस्कर भी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। इसके बाद पूछताछ के आधार पर पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास 73 कार्टन विदेशी शराब को भी बरामद कर लिया।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दोनों जगह से कुल 83 कार्टून में 718 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है। पकड़े गए तस्कर कन्हैया यादव यूपी के बलिया तथा मुन्ना यादव बलिया जिले के परानपुर गांव के निवासी हैं।

इसे भी पढ़े :————

buxar upto date news

Related Articles

Back to top button