ट्रक ने युवक को मारा धक्का, संतुलन बिगड़ ट्रक पलटा खाई में

pinki pathak
—–विज्ञापन—–

ट्रक ने युवक को मारा धक्का, संतुलन बिगड़ ट्रक पलटा खाई में

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/राजपुर:- शुक्रवार की सुबह रफ्तार की कहर देखने को मिला।तेज़ रफ़्तार से बालू लदा ट्रक बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर कोचस के तरफ से आ रही थी। वही समय सुबह के पांच बज रहे थे। वही सुबह में अधेड़ सड़क पर ही टहल रहे थे। जो ट्रक के चपेट में आ गए और जख्मी हो गए। वही अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा खाई में

मिली जानकारी के अनुसार सुबह बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर रोज की भांति आज भी स्थानीय गाँव के निवासी काशी चौधरी टहलने जा रहे थे वही कोचस के तरफ से आ रही तेज रफ्तार की बालू लदे ट्रक ने अधेड़ को टक्कर मार दी। जिससे वह गिर गए। वही स्थानीय लोगों ने जब देखा तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां गम्भीर हालत देख कर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।

वही ग्रामीणों के द्वारा ट्रक चालक और खलासी को खाई में पलटी ट्रक से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर चालक और खलासी को अपने हिरासत में ले लिया। चालक और खलासी बाल बाल बच गए। केवल हल्का चोट तक आई।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि बालु लदा ट्रंक पलट गया है जिसके संपर्क मे बिजली का खंभा आकर ट्रंक के उपर गिर गया है । ड्राइवर और खलासी सुरक्षित है, इन दोनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े:—–

buxar upto date news

Related Articles

Back to top button