ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात नवयुवती की दर्दनाक मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/डुमरांव :- बुधवार की शाम दानापुर मंडल के डुमरांव स्टेशन पर किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात नवयुवती की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जिसकी उम्र लगभग 20-21वर्ष है । यह घटना शाम करीब 06:15 बजे फुट ओवरब्रिज के समीप पोल संख्या 644/31-33 के बीच अप मेन लाइन प्लेटफॉर्म की है ।

new abloom services buxar
विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार सिंह व आरपीएफ पोस्ट प्रभारी सुबोध कुमार तथा आरपीएफ एएसआई टी एन सिंह के साथ रेल यात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे । जहां शव को ट्रैक से हटवाने के बाद उसकी शिनाख्त के लिए घंटो प्रयास किया गया । लेकिन मैराथन प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई । वहीं जीआरपी द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया ।

इसके बाद भी समिति अध्यक्ष राजीव के द्वारा शव की पहचान की कोशिश लगातार जारी थी । जिसके बाद अनुमंडल के सिमरी इलाके से कुछ लोग समिति अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह से संपर्क किए तथा शव की शिनाख्त के लिए देर रात्रि डुमरांव पहुंचे । जहां शव के फोटो तथा चप्पल आदि से परिजनों द्वारा पहचान का प्रयास जारी है ।

इस घटना की पुष्टि करते हुए रेल थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव के शिनाख्त होते ही उसे उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button