बाइक दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला के सौरी गांव के पास बाइक दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी।बताया जा रहा था कि बाइक सवार रिश्तेदार के यहां से अपने घर के लिए वापस हो रहे थे। तभी राजपुर थाना स्थित सौरी गांव के पास जबरदस्त बाइक दुर्घटना हो गई जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई पहले तो पुलिस और गांव द्वारा दोनों युवक की पहचान करने की काफी कोशिश की गई ।लेकिन घटना के कुछ देर के बाद दोनों की पहचान कृतपुरा गांव के निवासी के रूप में की गई है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

घटना ईशापुर संगराव रोड़ स्थित सौरी गांव के पास हुई है।प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि दोनों सँगराव गांव की तरफ से अहले सुबह लौट रहे थे ।तभी सौरी गांव के पास छोटी पुलिया के पास बाइक उछल कर बिजली के खम्भे में टकरा गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का खम्भा टूट कर गिर गया।वंही दोनों बाइक सवार पास ही पानी से भरे चाट में जा गिरे जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।स्थानीय लोगो ने जब देखा तो दोनों युवक को पानी से निकाल पुलिस को सूचना दे दोनों युवक की पहचान करने लगे। तभी कुछ देर बाद दोनों युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के निवास के रूप में हुआ है।वंही परिजनों को भी इस घटना की सूचना दे दी गयी।

रितेश रौनक की हो चुकी है शादी, दो है बच्चे

परिजनों द्वारा बताया गया कि परमेश्वर राम(35)उर्फ रितेश रौनक पिता – स्व0 काशी राम, और रंजन कुमार (20) पिता अनिल राम दोनों लोग शनिवार को बहुआरा अपने फुआ गांव गये हुए थे।वहां से रविवार को अहले सुबह ही लौट रहे थे ।तभी सूचना मिली कि सौरी गांव के पास दोनों की बाइक दुर्घटना में मौत हो गयी है।बताया गया कि परमेश्वर राम उर्फ रितेश रौनक की शादी हो चुकी है। दो पुत्र हैं पहला प्रेम कुमार और दूसरा का परनीत, कुमार है।इस घटना से जंहा एक तरफ पूरा गांव में मातमी माहौल हो गया है,तो वंही परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है।

राजपुर थानाध्यक्ष सहकार खान ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।परिजनों को भी इस घटना की सूचना मिल गयी है।वे भी पोस्टमार्टम हाउस पहुचने वाले है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button