जनशक्ति के जिला कार्यकारी जिलाध्यक्ष बने टिंकू सिंह

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /चौगाईं :- स्थानीय प्रखंड के फफदर गांव निवासी राजन कुमार सिंह उर्फ टिंकू को जनशक्ति संगठन के बक्सर के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाया हैं। इसकी जानकारी जिला के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष राजन सिंह उर्फ टिंकू सिंह ने दी।

new abloom services buxar
विज्ञापन

उन्हों ने कहा कि एससी एसटी एक्ट की खिलाफत, राईट टू रिकाल, न्यूनतम आय गारंटी योजना सहित सात सुत्री मांगों सहित जनहित मे अन्य जनसमस्याओं को लेकर संघर्ष के लिए संकल्पबद्ध जनशक्ति संगठन ने बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ क्रांति सिंह के निर्देश पर बनाया गया है। उन्हों ने और कहा कि मैं पहले भी जनता के समस्याओं के लिए संघर्षरत रहा हूं, जिसको देखते हुए जनशक्ति संगठन ने मुझे नई जिम्मेवारी दी है।

जिस पर मैं हमेशा खरा उतरने का प्रयास करूँगा, संगठन के नीतियों को ध्यान में रखते हुए जनसमस्याओं की समाधान के लिए निरंतर प्रयास करूँगा। साथ साथ मुझे ये नई जिम्मेवारी देने के लिए संगठन के संयोजक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र सिंह शाहाबादी और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. क्रांति सिंह जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। बक्सर जिला के जनशक्ति संगठन के अन्य लोगों के साथ मिलकर जल्द जिला कमिटी का गठन करते हुए संगठन को मजबूत किया करूँगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button