हेरोइन नगदी एवं मोबाइल समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

ads buxar

कृष्णाब्रह्म पुलिस ने शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के टुंडीगंज से 40 ग्राम हेरोइन नगदी व मोबाइल फोन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है|

हेरोइन नगदी एवं मोबाइल समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /कृष्णाब्रह्म :- कृष्णाब्रह्म पुलिस ने शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के टुंडीगंज से 40 ग्राम हेरोइन व नगदी समेत मोबाइल फोन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत 7 से 8 लाख होने का आकलन किया जा रहा है। तीनों आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपए कीमत वाली 5 ग्राम स्मैक पुलिस ने जप्त किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिनमें दो सगे भाई एवं एक जीजा जो 10 वर्षों से इलाके में हीरोइन का कारोबार कर रहे थे जिसका तलाश पुलिस को वर्षों से थी। शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर कृष्णाब्रह्म थाना प्रभारी मनोज राय एवं अन्य सिपाहियों के साथ टीम का गठन कर उनके निजी आवास पर छापेमारी किया गया। छापेमारी के दौरान उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि तीनों आरोपी पुलिस को देकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनमें शमशेर सिंह पिता स्वर्गवासी इंद्रजीत सिंह टुंडीगंज निवासी, गौतम सिंह पिता इंद्रजीत सिंह दोनों सगे भाई हैं। साथ ही इन दोनों के साथ भोजपुर जिला के चांदी थाना क्षेत्र के जोगिता गांव निवासी अजय सिंह इन दोनों अपराधियों का जीजा है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़े :———————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button