दोस्तो के साथ गंगा स्नान करने गया युवक डूबा, तलाश जारी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला के नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन स्थित गंगा स्नान करने गया युवक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया।सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन द्वारा गोतख़ोर व स्थानीय नाविकों की मदद से युवक की तलाश जारी है। वंही सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ द्वारा भी घाट खड़े हो युवक की ढूढ़ने में मदद कराई जा रही है।हालांकि पुलिस प्रशासन के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगो द्वारा भी युवक की तलाश अपने स्तर से किया जा रहा था।दूसरी तरफ सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

new abloom services buxar
विज्ञापन

सावन में जिले के मुख्य घाटों कोविड-19 के कारण स्नान के लिए पाबंदी है ।जंहा पुलिस का पहरा भी है।लेकिन छोटी घाटों पर लोगो की भीड़ देखने को मिल रही है।वंही दूसरी तरफ गंगा नदी का दो तीन दिन से तेजी से बढ़ते जलस्तर के कारण अपने रौद्र रूप में है।जिसके कारण नदी में स्नान करना खतरे से खाली नही है नदी की तेज धारा में अच्छे से अच्छे तैराक भी बह जाएंगे।जहां नाविक अपने नाव को किनारे पर सुरक्षित कर रहे है।ऐसे में प्रशासन द्वारा लोगो को गंगा स्नान करने से बचने की सलाह दी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार धनसोई निवासी अशोक उपाध्याय का पुत्र आशु उपाध्याय (22 वर्ष) जो वर्तमान में बक्सर जिला के चरित्रवन में रहते है।दूसरी सोमवारी के मौके पर सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया था। गंगा स्नान करने के दौरान ही गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया। जैसे ही उसके डूबने की सूचना मिली मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।दोस्त चिल्लाने लगे कि आशु डूब गया बचाइए ।जिसपर तुरंत ही स्थानीय युवकों के द्वारा गंगा में आशु की तलाश की जाने लगी। इसी बीच प्रशासन को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद सदर एसडीओ स्वयं मौके पर पहुंच गए ।सूचना पर मौके पर नाविक महाजाल लेकर पहुंचे गये थे। साथ ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए काफी मशक्कत के बाद भी तकरीबन 3 बजे तक तलास जारी रहा लेकिन युवक का कंही अभी तक पता नही चला पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button