शराब के नशे में दबंग ने निवर्तमान बीडीसी को जमकर कर दी पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला में पंचायत चुनाव से महज चार दिन पूर्व चिलहरी पंचायत के निवर्तमान बीडीसी तथा आसन्न चुनाव में इसी पद के प्रत्याशी त्रिभुवन गोंड की गांव के ही एक दबंग युवक ने शराब के नशे ने में जमकर पिटाई कर दी है। घटना एनएच 84 के किनारे स्थित प्रताप सागर की है। आसपास के लोगों ने तत्काल जख्मी बीडीसी को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया।

med bed buxar copy
विज्ञापन

इधर घटना की सूचना मिलते ही तत्काल नया भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच करवाई जिसमें शराब पीने पीने की पुष्टि हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि उस पर अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न अधिनियम तथा उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। इस घटना के बाद चिलहरी पंचायत की राजनीति गरमा गई है। लोग इसको पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देख रहे हैं।

मिठाई का पैसा मांगने पर किया पिटाई

जानकारी के अनुसार चिलहरी का त्रिभुवन गोंड अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए प्रताप सागर में मिठाई का दुकान चलाता है। सोमवार को उसके दुकान पर चिलहरी के बसंत राय का पुत्र गोलू राय शराब के नशे में पहुंचा तथा दुकान से मिठाई उठाकर खाने लगा। मिठाई खाने के बाद बीडीसी पुत्र ने उससे पैसे की मांग की तो वह उसे गाली देने लगा। त्रिभुवन भी अपने बेटे का समर्थन करते हुए उससे पैसे की मांग कर बैठा।

इसके बाद गोलू उनके साथ मारपीट करने लगा

तथा उसे मारकर जख्मी कर दिया। मारपीट में त्रिभुवन को गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल में उसका इलाज करवाया। इस घटना के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संबंध में नया भोजपुर ओपी के थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। उस पर अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न अधिनियम तथा उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button