पहेली बन रहा मामला, एफएसएल की टीम पहुंची घटनास्थल

कोई सफलता अब तक नही मिल पाई है.मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. शव के पोस्मार्टम करने वाले चिकित्सक जहाँ ये दावा किये है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार नही किया जा सकता है वही डीआईजी ने इस बात से इंकार किया है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है।

ads buxar

हत्याकांड- पहेली बन रहा मामला, एफएसएल की टीम पहुंची घटनास्थल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर में युवती से रेप और फिर गोली मारकर हत्या फिर शव को जला देने का मामला अब तक सुलझ नही पाया है.पुलिस लगातार इस मामले में अपना कार्य कर रही है लेकिन कोई सफलता अब तक नही मिल पाई है.मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. शव के पोस्मार्टम करने वाले चिकित्सक जहाँ ये दावा किये है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार नही किया जा सकता है वही डीआईजी ने इस बात से इंकार किया है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है।

पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है और लागातर इस मामले में तफ्तीश कर रही है.क्षेत्र के लोगों में गजब का आक्रोश व्याप्त है .सत्ता दल के विरोधी इस घटना के बाद बिहार सरकार के खिलाफ का जमकर विरोध कर रहे है और सरकार से इस्तीफा तक मांग रहे है.घटनास्थल पर शाहाबाद के डीआईजी राकेश राठी और बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने भी मौके पर पहुँच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

डीआईजी राकेश राठी ने बताया कि एफएसएल की टीम साक्ष्य को एकत्रित कर रही है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर यह घटना हुई है उस जगह की पहले से कोई बैरिकेडिंग नहीं की गई इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि साक्ष्य में छेड़छाड़ हो सकती है।

इसे भी पढ़े:————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button