ट्रैक्टर पर लदे भूसे के भीतर छिपाकर ले जा रहा था शराब, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रैक्टर के साथ ही मौके से मिली एक बाइक जब्त कर ली

मुफस्सिल थाने की पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे भूसे के भीतर छिपाकर ले जाई जा रही 90 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है।

student lone buxarट्रैक्टर पर लदे भूसे के भीतर छिपाकर ले जा रहा था शराब, तीन गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- मुफस्सिल थाने की पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे भूसे के भीतर छिपाकर ले जाई जा रही 90 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है। साथ ही तीन धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रैक्टर के साथ ही मौके से मिली एक बाइक जब्त कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की रात बक्सर स्टेशन से पूरब इटाढ़ी क्रॉसिंग पर स्थित मुफस्सिल थाने के पुलिस कैम्प प्रभारी बिगाऊ राम को सूचना मिली कि कुछ लोग ट्रैक्टर पर भूसे के भीतर छिपाकर भारी मात्रा में शराब ले जा रहे है। इसके बाद पुलिस ने बताए गए लोकेशन के आधार पर इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग से करीब 10 किलोमीटर पूरब-दक्षिण निधुआं रोड पर एक भूसा लदा ट्रैक्टर जब्त किया। तलाशी के दौरान भूसे के भीतर छिपाकर रखी गई 90 कार्टून विदेषी शराब मिली।

पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर के साथ आठ धंधेबाज थे, जिनमें से पांच अंधेरे का फायदा उठा भाग निकले। हालांकि तीन धंधेबाज पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पूछताछ के दौरान इन सबों ने अपना नाम श्रवण पासवान, प्रकाश पासवान और अंकित कुमार सिंह उर्फ मिलन बताया। श्रवण और प्रकाष सिमरी थाने के दुल्लहपुर गांव के रहने वाले है, जबकि अंकित इटाढ़ी थाने के ओराप गांव का वही पुलिस तीनों से पूछताछ कर अन्य तस्करो की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

मुफस्सिल चेक पोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। तस्करों से पूछताछ की जा रही है। इस घटना में फरार पांच तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़े :————————————-

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button