दिनदहाड़े अपराधियों ने फौजी से लूट लिया बाइक

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- अपराधियों की मनोबल बढ़ते जा रहा है। दिनदहाड़े लूट, हत्या का अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। पर प्रशासन खाली हाथ रह जा रही है। नया मामला कोरोनसराय थाना क्षेत्र की है। जहाँ सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक बाइक सवार फौजी से लूटपाट की कोशिश की और जिसके बाद फौजी की बाइक छीन अपराधी हवाई फायरिंग करते भाग खड़े हुए। new abloom services buxar

घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, थानाध्यक्ष लूट की घटना को चोरी बता रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार धनसोइ थाना क्षेत्र का रहने वाला फौजी अशोक सिंह वर्तमान में डुमरांव रहते हुए अपना मकान बनवा रहे हैं। उनका ससुराल कोपाव में है। फौजी पत्थर की पटिया खरीदने के लिए बाइक से कोरान सराय जा रहे थे। वह जैसे ही मुंगाव छवर के समीप पहुंचे अचानक सफेद रंग की अपाचे पर सवार तीन नकाबपोश अपराधकर्मियों ने पिस्तौल दिखाकर उनकी गाड़ी को रोका दिया और गले में पहने सोने की चैन और पैसा छिनने की कोशिश करने लगा। फौजी भी अपराधी से जमकर हाथापाई की। हाथपाई में फौजी की चैन टूट गई, कपड़े भी फट गए। इसी बीच अपराधियों ने फौजी की मोटरसाइकिल लेकर फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष जुनेद आलम ने बताया कि घटना लूटपाट का नही लग रहा है। लेनदेन की मामले में हो सकता है फौजी की बाइक छीनी गई हो। हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button