तीन दिन से लापता महिला का कुंए में मिला शव, हत्या या आत्महत्या पर संस्पेंस बरकरार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /चौसा :- जिला के पवनी गाँव में कुंए में महिला की शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।आनन फानन में पुलिस को सूचना दे महिला की शव को बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान वंही पास की रहने वाली रीता देवी की रूप में हुई है।बताया गया कि रीता देवी को तीन दिन से लापता बता परिजन ढूंढ रहे थे।

new abloom services buxar
विज्ञापन

जिसकी सूचना परिजनों द्वारा मौखिक रूप से थाने को भी दिया गया था।लेकिन लापता महिला की जगह शुक्रवार की सुबह पास ही के कुंए से उसकी शव बरामद किया गया।सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।वंही सूचना पर महिला के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गये थे।

पवनी गांव निवासी अमित गोड़ की पत्नी रीता देवी 32 वर्ष तीन दिन से लापता थी।जिसकी तलाश परिजनों द्वारा किया जा रहा था।परिजनों के अनुसार इसकी सूचना मुफस्सिल थाना बक्सर व रीता देवी के मायको वालो को भी दिया गया था ।सारे रिश्तेदारों ,बस स्टैंड,रेलवे स्टेशन एवं विभिन्न जगहों पर खोजने का काफ़ी प्रयास किया जा रहा था।लेकिन रीता देवी नही मिली।वंही शुक्रवार की सुबह कुंए से गंध निकलने के कारण जब ग्रामीणों ने कुंए में झांक तो पानी मे महिला की लाश दिखी।यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गयी और कुंए के पास महिला के शव देखने के लिए लोगो की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गयी।

हत्या या आत्महत्या बना चर्चा का बिषय

लापता महिला का अचानक सुबह में शव मिलने के कारण लोग में तरह तरह की चर्चायें हो रही है।कोई इसे हत्या तो कोई इसे आत्महत्या बता रहा है।लोगो मे चर्चाएं है कि कंही महिला ने परिवारिक क्लेश में आकर आत्म हत्या तो नही कर ली है या कंही इसके ससुराल वाले इसकी हत्या कर ढूढ़ने का तीन दिन से नाटक तो नही कर रहे थे।हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है।थनाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि अभी बिना पिस्टमार्टम रिपोर्ट आये बिना हम कुछ कह नही सकते है।अभी किसी के द्वारा कोई मामला भी दर्ज नही किया गया है।

रीता देवी की है तीन बेटियां

बताया गया कि रीता देवी की शादी 12 वर्ष पहले शादी धूमधाम से पवनी पंचायत के वार्ड 8 नम्बर में अमित कुमार से शादी हुई थी।इसके बाद रीता देवी ने एक के बाद एक तीन बेटियों को जन्म दिया।जिसमें सबसे बड़ी बेटी दस साल की,दूसरी बेटी छह साल की व तीसरी बेटी आठ माह की है।रीता देवी की मौत की सूचना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।तीनो बेटियों का चेहरा देख लोगो का हृदय फट जा रहा है।

मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

वंही मौके पर पहुंचे रीता देवी के मायको वालो का आरोप है कि रीता देवी की हत्या उसके ससुराल वालों द्वारा किया गया।बताया गया कि रीता देवी के पति अमित कुमार की पास ही कि एक महिला के साथ अवैध सम्बंध था।जिसका रीता देवी द्वारा हमेशा विरोध किया जा रहा था। जिसके कारण रीता देवी के ससुराल वालों ने मिलकर रीता देवी की हत्या कर कुंए में फेंक तीन दिन से ढूढ़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button