खेलने के दौरान नदी में डूब गया था किशोर, दो दिन बाद मिला शव

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-जिले के मिल्किया गांव में दो दिन पहले खेलने के दौरान नदी में डूबे बच्चे का शव ठोरा नदी से बरामद किया गया। सोमवार की सुबह शव को बरामद कर लिया गया। गोताखोरों का प्रयास विफल रहा ,पानी में फूल जाने के कारण शव खुद पानी के ऊपर बहने लगा।add buxar

शव बहते हुए पास ही के हरिपुर गांव के पास चला गया। इसकी सूचना पर ग्रामीणों ने उसे नदी से छान लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शनिवार को मिलकिया निवासी सरल बिंद का 8 वर्षीय पुत्र सचिन उर्फ लड्डू नदी किनारे खेलने के दौरान पैर फिसलने से नदी के गहरे पानी मे चला गया।जिसकी डूबने से मौत हो गई।सदर अंचल के गोताखोरों व ग्रामीणों द्वारा उसे पानी से निकालने के लिए काफी ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन सभी प्रयास असफल रहे।

सोमवार को बच्चे के शव को हरिपुर गांव से बरामद कर लिया गया। अपने पहले पुत्र के शव को देखते ही मां चीत्कार उठी। आसपास के लोगों की आंखों से भी आंसू बहने लगे। सदर BDO दीपचंद जोशी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद नियमानुसार मुआवजे की राशि दी जाएगी। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव के नदी से निकलते ही कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button