किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला रविवार को सामने आया है।महिला थाना में केस दर्ज करने के साथ ही किशोरी की मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया था।वही पुलिस गम्भीरता लेते हुए मामला में एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया|

किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /मुरार:- रविवार को नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया था। मामला मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव का है जहां शौच करने गई। किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद किशोरी द्वारा शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। हालांकि मौके का फायदा उठाकर आरोपी भागने में कामयाब रहा।

मामले की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद किशोरी के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। पीड़ित किशोरी को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल मेडिकल जांच का इंतजार किया जा रहा है।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती का पड़ोसी युवक पिछले कई दिनों से किशोरी पर बुरी नजर रख रहा था। हालांकि किसी को इस बात का अंदेशा नहीं था कि वह इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़े :—————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button