ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

दानापुर मंडल के टुडीगंज स्टेशन के लिए आज मंगलवार का दिन अमंगल साबित हुआ जहां स्टेशन के समीप 63227/565 अप पटना-पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमू पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई ।

ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ / डुमरांव :- दानापुर मंडल के टुडीगंज स्टेशन के लिए आज मंगलवार का दिन अमंगल साबित हुआ जहां स्टेशन के समीप 63227/565 अप पटना-पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमू पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । यह घटना सुबह लगभग 11:30 बजे स्टेशन से पश्चिम स्टार्टर सिग्नल तथा एडवांस सिग्नल के बीच पोल संख्या 637/13-15 अप लाइन की है ।

मृत छात्र मैट्रिक का परीक्षार्थी था तथा वह परीक्षा देने के लिए रूम लेने बक्सर जा रहा था । यात्रा के दौरान अत्यधिक भीड़-भाड़ के चलते वो गेट पर खड़ा था तथा दुर्घटनावश ट्रेन के नीचे गिर गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई । मृत छात्र की पहचान कृष्णाब्रह्म थाना के नुआंव निवासी तारकेश्वर प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के रूप में हुई । मृतक के पिता वर्तमान में टुडीगंज में घर बना कर रहते हैं तथा वहीं पर गेहूं-चावल की खरीद-बिक्री का व्यवसाय करते हैं ।

मृत छात्र के पास सचिवालय हाल्ट से बक्सर स्टेशन का टिकट भी मिला है । परिजनों के अनुसार गौतम मैट्रिक का छात्र था तथा वह पटना में रहकर पढ़ाई करता था । वो आज मैट्रिक परीक्षा के लिए रूम देखने बक्सर जा रहा था जहां से उसको अपनी मां के लिए दवा भी लाना था । स्थानीय लोगों के अनुसार गौतम बहुत ही होनहार छात्र था तथा वह अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था ।

पूरे परिवार सहित आस-पड़ोस में कोहराम मच गया

[metaslider id=2268 cssclass=””]

घटना की सूचना मिलते ही पूरे परिवार सहित आस-पड़ोस में कोहराम मच गया । अपने पुत्र के खोने की खबर मिलते ही मृतक की मां बेबी देवी दहाड़े मारकर रोने लगी तथा उनके करुण क्रंदन से वहां उपस्थित सभी लोगों की आंखें गमगीन हो गई । वहीं पिता तारकेश्वर प्रसाद का अपने जवान बेटे के असमय जाने के गम में मुंह से कोई शब्द ही नहीं निकल पा रहा था, बस उनकी आंखों से लगातार बह रहे आंसू आजीवन रहने वाले इस दर्द एवं बेदना को बयां कर रहा था ।

इस घटना की पुष्टि करते हुए रेल थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है । वहीं इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए रेल यात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष सह दानापुर मंडल रेल यात्री कल्याण समिति के संयोजक राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह ने यात्रियों से यात्रा के दौरान विशेष सावधानी बरतने की अपील की, जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोका जा सके ।

इसे भी पढ़े :————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button