शराब तस्कर का पीछा करने में चली गई एसआई की जान

शराब तस्कर का पीछा करते नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव के पास एक स्पीड ब्रेकर पर गश्ती वाहन के उछल जाने से एसआई सड़क पर जा गिरे तथा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तत्काल बिक्रमगंज अस्पताल रेफर किया गया जहां ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

ads buxar

शराब तस्कर का पीछा करने में चली गई एसआई की जान

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/ नवानगर :- नावानगर दुखद घटना थाना क्षेत्र में तैनात एसआई की सड़क दुर्घटना में मौत होने की बात सामने आ रही है. शराब माफिया को पिछा करने के चक्कर में बताया जा रहा है कि देर रात तकरीबन 9:00 बजे वह गश्ती दल के साथ शराब से लगी एक वाहन का पीछा कर रहे थे. उसी वक्त नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव के पास एक स्पीड ब्रेकर पर गश्ती वाहन के उछल जाने से एसआई सड़क पर जा गिरे तथा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तत्काल बिक्रमगंज अस्पताल रेफर किया गया जहां ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि, एसआई मधेपुरा के रहने वाले थे तथा पिछले 8 माह से थाने में कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि, परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. उधर, घटना के बाद पूरे महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है. डेड बॉडी नावानगर थाने में ही रखा गया है इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दी गई है|

इसे भी पढ़े :—————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button