सांस्कृतिक कार्यक्रम में चली गोली, दो जख्मी

सांस्कृतिक कार्यक्रम में गोली चलने और दो लोगों को जख्मी होने की खबर मिल रही है।मामला सोमवार की रात नवानगर प्रखंड के अमीरपुर गांव में की है जहाँ हवाई फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली जा लगी और दोनों जख्मी हो गए।

buxar add

सांस्कृतिक कार्यक्रम में चली गोली, दो जख्मी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/नावानगर:- सांस्कृतिक कार्यक्रम में गोली चलने और दो लोगों को जख्मी होने की खबर मिल रही है।मामला सोमवार की रात नवानगर प्रखंड के अमीरपुर गांव में की है जहाँ हवाई फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली जा लगी और दोनों जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों के मदद से आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए बिक्रमगंज निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों जख्मी अमीरपुर गांव के रहने वाले राहुल कुमार और संतोष कुमार बताए जाते हैं।

बताया जाता है कि गोरधन पूजा के शुभ अवसर पर सोमवार की शाम अमीरपुर गांव में दुगोला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी बीच किसी ने हवाई फायरिंग की और गोली सन्तोष कुमार के पैर में जा लगी. संतोष के पैर में गोली पार करते हुए राहुल के पेट में जा लगी। गोली लगते ही दोनो गिर पड़े। गिरते ही भगदड़ मच गई।

वही आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए बिक्रमगंज निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है.वही, घटना की सूचना मिलते ही नवानगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर गिरा हुआ खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है।

नवानगर थानाध्यक्ष जुनेद आलम ने बताया कि हवाई फायरिंग के दौरान गोली लगी है.मामले की जांच की जा रही है।buxar bjp add

इसे भी पढ़े :————————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button