सांसद निधि कार्य के आधा अधूरा जानकारी मिलने के बाद शाहाबादी ने किया प्रथम अपील

बक्सर अप टू डेट न्यूज़|चौगाईं :- सांसद निधि कार्य की आधा अधूरा जानकारी मिलने के बाद शाहाबादी ने जिलाधिकारी के पास प्रथम अपील कर कार्य की पूरी जानकारी मांगे है। ताकि जनता को साफ पता चले को बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के संसदीय क्षेत्र में सांसद निधि से कितना कार्य धरातल पर और कितने कार्य कागज पर किया गया है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

कार्यपालक अभियंता के द्वारा आधा अधूरी जानकारी देने के बाद आरटीआई के तहद जनशक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रबिन्द्र सिंह शाहाबादी ने जिलाधिकारी के पास प्रथम अपील कर उनके सांसद निधि से कराये गए कार्य की पूरी जानकारी मांगी है। जनशक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रबिन्द्र सिंह शाहाबादी ने बताया कि 29 जून को लेटर बना कर 25 अगस्त को पोस्टऑफिस कार्यालय से मेरे यंहा भेजने के लिए पोस्ट किया गया। जिससे मैं संतुष्ट नहीं हु, क्योंकि इसमें आधा अधूरा जानकारी दी गई है। इसलिए पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए 16 सितंबर को जिलाधिकारी बक्सर के यहाँ प्रथम अपील किया।

आगे कहा कि अधिकारियों द्वारा मुझे अपील से रोकने के लिए जानबूझकर बैक डेट का लेटर बनाकर सार्टकर्ट जानकारी दी गई ताकि मैं अपील नहीं कर सकूं, क्योंकि अपील का समय 30 दिनों का होता है पर मुझे जबाब 25 अगस्त को पोस्टऑफिस से पोस्ट किया गया 58 दिन पहले के डेट में यानी 29 जून को लेटर बनाकर दिया गया|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button