शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

निर्माणाधीन पुल के समीप एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/कृष्णाब्रह्म:- निर्माणाधीन पुल के समीप एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही कहा कि रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पस्ट हो जाएगा कि युवक की मृत्यु कैसे होइ हैं। मामला कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एनएच-84 के छोटका ढकाइच गांव के समीप की है।

मामला देखने से यह मालुम चल रहा है कि युवक कहि से आ रहा होगा।पैर फिसला होगा और बन रहे पुल के नीचे गिर गया होगा। गिरने के वजह से गम्भीर चोट आई होगी। जो खंडा होने में असमर्थ हो। जिसके बाद उसकी मौत हो गई होगी।हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कहना उचित नहीं लगता जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ न जाये।

बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान बने हुए हैं । ऐसे में माना जा रहा है कि लोहे के रॉड के प्रहार कर उसकी हत्या की गई है या गिरने के बाद सिर में चोट लगी हो।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पास आधार कार्ड बरामद हुआ है जिनमे सिमरी थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के रहने वाले सुभाष राय बातया जा रहा है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों के संदर्भ में विशेष जानकारी मिल पाएगी।

इसे भी पढ़े :————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button