शेरशाह और हुमायूं के स्ट्रकचर के साथ बनेगा सेल्फी प्वाइंट

चौसा लड़ाई मैदान का डीडीसी द्वारा किया गया निरीक्षण, दिया गया आवश्यक दिशा निर्देश

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /चौसा :- वर्षो से उपेक्षित चौसा का लड़ाई के मैदान को सजाने व सवारने का चल रहे कार्य का शनिवार को डीडीसी योगेश सागर द्वारा निरीक्षण किया गया ।जिसके दौरान कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया गया।हालांकि लड़ाई मैदान पर चल रहे कार्य से डीडीसी संतुष्ट दिखे।जंहा मौजूद अधिकारियों से काफी देर बात की व लड़ाई मैदान पर हो रहे कार्यो का चारो तरफ घूम घूम कर बारीकी से देखने का कार्य किये।

new abloom services buxar
विज्ञापन

बता दे कि चौसा लड़ाई मैदान का निरक्षण करने बक्सर डीडीसी योगेश सागर अचानक शनिवार की सुबह पहुंच गए।शेरशाह व हुमायूं की युद्धस्थली का मनरेगा व विशेष योजना से सजाने सवारने का कार्य चल रहा है।जो कि अब अपने अंतिम चरण में है।मौके पर मौजूद चौसा पीओ अजय सहाय द्वारा वहां पर चल रहे एक एक कार्य की जनकारी दी गयी। वंही डीडीसी द्वारा निरीक्षण के बाद कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गये।

उन्होंने कहा कि इस पार्क में बन रहे शौचालय पर टंकी व पानी मोटर की भी व्यवस्था हो केवल यूरिनल सही नही रहेगा।किसी को शौच लग गया तो वह कंहा जायेगा।उसके बाद बन रहे सेल्फी पोइन्ट को शेरशाह या हुसेल्फी पॉइन्ट के साथ मायूं के स्ट्रक्सचर के साथ बनाने का दिशा निर्देश दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button