शराब समेत स्कॉर्पियो बरामद,चालक एवं तस्कर फरार

एक शराब लदी स्कॉर्पियो को पुलिस ने बरामद कर लिया। हालांकि, पुलिस को चकमा देते हुए स्कार्पियो चालक और शराब तस्कर मौके से फरार हो गए.

buxar bjp add

शराब समेत स्कॉर्पियो बरामद,चालक एवं तस्कर फरार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के आरिआव शिवधनी डेरा गांव के समीप से एक शराब लदी स्कॉर्पियो को पुलिस ने बरामद कर लिया। हालांकि, पुलिस को चकमा देते हुए स्कार्पियो चालक और शराब तस्कर मौके से फरार हो गए. वहीं स्थानीय थाना उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रविवार की अगली सुबह ब्रह्म बाबा के रास्ते शराब लदी एक स्कॉर्पियो आ रही है सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर घेराबंदी चालू कर दी।कुछ ही समय बाद पुलिस को देख स्कार्पियो चालक वाहन लेकर भागने लगा। जिसपर पुलिस का संदेश हुआ और उसका पीछाकर स्कॉर्पियो को पकड़ लिया। इसके बाद गाड़ी की जांच की गई तो शराब की पेटी रखी गई थी। वही अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी चालक और तस्कर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो से पंजाब निर्मित 750ml की 42 बोतल तथा 86 पेटी 180 ml की शराब बरामद हुई हैं।वहीं उत्तर प्रदेश फेफना थाना क्षेत्र के निधारिया गांव के गौरीशंकर प्रसाद के पुत्र रामबाबू शर्मा के नाम पर बताई जा रही है। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 60 एससी 3033 है।वही, शराब तस्करों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

mob dukan buxar
विज्ञापन

कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि शराब तस्करी में शामिल तस्करों की पहचान की कोशिश की जा रही है। वही उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इसे भी पढ़े :————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button