मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य, विश्व से अंधापन दूर हो- माइल्स दम्पति

मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य है कि पूरे विश्व से अंधापन की बीमारी जड़ से खत्म हो जाये। इस अभियान में रोटरी क्लब अपनी अहम भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी पिछले 6 सप्ताह से इंडिया के भ्रमण पर हैं लेकिन बक्सर जैसा खुशनुमा माहौल कहीं नहीं मिला।

मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य, विश्व से अंधापन दूर हो- माइल्स दम्पति

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/डुमराव :- मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य है कि पूरे विश्व से अंधापन की बीमारी जड़ से खत्म हो जाये। इस अभियान में रोटरी क्लब अपनी अहम भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी पिछले 6 सप्ताह से इंडिया के भ्रमण पर हैं लेकिन बक्सर जैसा खुशनुमा माहौल कहीं नहीं मिला।आगे कहा कि मेरे सहयोग से विश्व में ऐसी 80 हॉस्पिटल चल रहे हैं जिसे 50 हॉस्पिटल इंडिया में है।

1 वर्ष में एक 80 हजार लोगों का अंधापन दूर करने का सपना है। यह सपने को साकार देने में पत्नी फ्लोरा माइलस का भरपूर सहयोग मिल रहा है। यह बातें लेस प्रत्यारोपण शिविर में यू.के.ग्लोबल सिहत सलूशन के चेयरमैन जॉन माइल्स ने कही। उन्होंने कहा कि बक्सर जैसी व्यवस्था अभी तक हमे कहि नही मिला। वही जगदीश आई अस्पताल को 35 लाख की आधुनिक तकनीक वाली सामग्री दी। जिससे और भी आसानी से मरीजो का इलाज किया जा सके।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

रोटरी बक्सर अध्यक्ष ने माइल्स दम्पति को स्वागत किया

कार्यक्रम डुमराव स्थित रोटरी जगदीश आई हॉस्पिटल परिसर में किया गया। शिविर का उद्घाटन यू.के.ग्लोबल सिहत सलूशन के चेयरमैन जॉन माइल्स एवं उनके पत्नी फियोना माइल्स, पूर्व पीडीजी संजय खेमका एवं रोटरी बक्सर अध्यक्ष डॉ रमेश सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। निशुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर में लगभग 80 लोगों का निशुल्क लैंस प्रत्यारोपण किया।साथ ही दर्जनों लोगों का निशुल्क जांच कर दवा एवं काला चश्मा का वितरण किया गया।

रोटेरियन दीपक अग्रवाल द्वारा अपने पिता स्वर्गीय गोपी प्रसाद अग्रवाल की स्मृति में यह निशुल्क लैंस प्रत्यारोपण किया गया।वही बक्सर रोटरी अध्यक्ष ने माइल्स दम्पति को स्वागत किया तथा इतने बड़े सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।इस मौके पर प्रदीप जयसवाल अमरेंद्र पांडे एसएम साहिल मोहन प्रसाद गुप्ता सहित दर्जनों रोटेरियन मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े :—————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button