रेप कांड – बेटियों के सम्मान में, कल बक्सर बन्द रहेगा

बेटियों के सम्मान में, कल बक्सर बन्द रहेगा की नारो के साथ बक्सर के युवा और कभी मात्रा में नारीशक्ति ने एक जोरदार आक्रोश मार्च निकाला। आक्रोश मार्च आदर्स नगर थाना के किला मैदान से शुरु होइ और पूरे शहर में मार्च किया।

ads buxar

बेटियों के सम्मान में, कल बक्सर बन्द रहेगा

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बेटियों के सम्मान में, कल बक्सर बन्द रहेगा की नारो के साथ बक्सर के युवा और कभी मात्रा में नारीशक्ति ने एक जोरदार आक्रोश मार्च निकाला। आक्रोश मार्च आदर्स नगर थाना के किला मैदान से शुरु होइ और पूरे शहर में मार्च किया। आक्रोश मार्च का नेतृत्व डॉ हिंगमडी देवी ने की। उन्होंने बताया कि माँ बेटी सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए नही होती। माँ बेटी कंधों से कंधा मिला कर के पुरूषों के साथ चल सकती है। जब बेटियों की बात आती है तब पुरे महिलाओं को एक साथ खंडा होना चाहिए और अपनी सम्मान और अपनी इंसाफ के लिए लड़ाई लड़नी होगी। हमारे ही बक्सर से महोदय डीजीपी है फिर भी बक्सर में लगातार हत्या अपराध और कुकृत्य पर लगाम नही लग पा रही है।

दिन मंगलवार की सुबह इटाढी थाना क्षेत्र के कुकुड़ा गांव के हाई स्कूल के कुछ ही दूरी पर चहवा पुल के समीप एक जली हुई किशोरी का शव मिलता हैं हम पूछना चाहते हैं पुलिस प्रशासन से आप रात को गस्ती करते हैं या नींद फरमाते हैं। किशोरी के साथ पहले बलात्कार हुआ है फिर उसको गोली मारी गई। फिर उसे आग के हवाले की गई। आप आराम से नींद फरमाते रहे। अब आपके जगने से नही होगा अब बक्सर की बेटियां जग गई है। अपना सम्मान और इंसाफ खुद ले लेगी।

इसे भी पढ़े ;——————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button