जनशक्ति के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने राजू यादव

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जनशक्ति संगठन के बक्सर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू यादव को बनने पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। एससी एसटी एक्ट की खिलाफत, राईट टू रिकाल, न्यूनतम आय गारंटी योजना सहित सात सुत्री मांगों सहित जनहित मे अन्य जनसमस्याओं को लेकर संघर्ष के लिए संकल्पबद्ध जनशक्ति संगठन बक्सर कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजन कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह के द्वारा अपनी टीम को गठित करते हुए बक्सर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू यादव को बुधवार को निवक्ती प्रमाण पत्र दे कर बनाया।

med bed buxar copy
विज्ञापन

जिसके बाद से उनके साथियों के द्वारा राजू यादव को बधाई देने का तांता लगा गया। इसकी जानकारी देते हुए बक्सर जिला का कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजन कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह ने बताया कि नावानगर प्रखंड के भरौली गांव के राजू यादव को लोगो ने बिच इनके कार्यो को देख इन्हें जनशक्ति संगठन के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर मनोनीत किया। वही राजू यादव ने बताया कि जनशक्ति संगठन ने मुझे नई जिम्मेवारी दी है। जिस पर मैं हमेशा खरा उतरने का प्रयास करूँगा, संगठन के नीतियों को ध्यान में रखते हुए जनसमस्याओं की समाधान के लिए निरंतर प्रयास करूँगा !

मुझे ये नई जिम्मेवारी देने के लिए संगठन केजिला का कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजन कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं, आश्वस्त करता हूं कि बक्सर जिला के जनशक्ति संगठन के अन्य लोगों के साथ मिलकर जल्द जिला कमिटी का गठन करते हुए संगठन को मजबूत किया करूँगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button