गरीबों को लगातार मदद कर रही जनहित अभियान

ads buxar

जनहित अभियान के जिला अध्यक्ष मोहीत कुशवाहा ने बताया की ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो लक डाउन के वज़ह से प्रभावित हैं और जिन्हें भोजन या दवा की सख्त जरूरत है। उन्हे उपलब्ध कराया जा रहा है।

गरीबों को लगातार मदद कर रही जनहित अभियान

बक्सर अप टू डेट न्यूज़-  कोरोना वायरस के कारण देश मे लॉक डाउन किया गया है। समाज के लोगों द्वारा राहत सामग्री वितरण करने का सिलसिला जारी है। जज्बा हो कुछ कर गुजरने का तो उम्र भी तकाजा नहीं करता। बात कर रहे हैं जिले के सबसे कम उम्र के समाजसेवी मोहीत कुशवाहा का जिनका उम्र सिर्फ अठारह वर्ष है। एक ऐसा शख्स जो दिन हो या रात शहर के झोपड़ी पट्टी इलाके मे इन्हें देखा जा सकता है।

[metaslider id=2268]

इन्हें शहर के व्यवसायी लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। जनहित अभियान के जिला अध्यक्ष मोहीत कुशवाहा ने बताया की ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो लक डाउन के वज़ह से प्रभावित हैं और जिन्हें भोजन या दवा की सख्त जरूरत है। उन्हे उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा लोगों को कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

वही इस मुहिम में शामिल रालोसपा छात्र जिला अध्यक्ष पीयूष कुशवाहा, सोनामती गैस एजेंसी के संचालक भीम कुशवाहा, सुधा डेयरी संचालक केबी कुशवाहा, सरफराज, सदाब, राजेश कुशवाहा, हलवाई दीपक गुप्ता मौजूद रहे। @गोल्डन की रिपोर्ट

इसे भी पढ़े:——————————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button