शहर में क्वारंटाइन सेंटर बनाने पर विरोध प्रदर्शन

ads buxarशहर में क्वारंटाइन सेंटर बनाने को लेकर लोग सडक पर उतर कर इसका विरोध प्रदर्शन किये. लोगो का साफ तौर पर कहना है की बक्सर के वातावरण को दूषित किया जा रहा है। घनी आबादी से दूर ही क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाए ताकि लोग सुरक्षित रह सके।

शहर में क्वारंटाइन सेंटर बनाने पर विरोध प्रदर्शन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला में बढ़ रहा करोना मरीजों को संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा शहर में स्थित विभिन्न होटल और लॉज को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए चयनित किया है। इसको लेकर आसपास के लोगों द्वारा सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया गया। शहर के सोमेश्वर स्थान स्थित बगीचा मैरिज हॉल को प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए चयनित किया था। इसकी भनक मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और मैरिज हॉल के सामने जमकर प्रदर्शन करने लगे। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया।

वही घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। लोगों का कहना है कि जब डुमराँव अनुमंडल में मिले करोना पॉजिटिव मरीजों को जिला प्रशासन डुमराव या उनके आसपास रख सकती है तो फिर जिला मुख्यालय में रखने की क्या मतलब है। बक्सर के वातावरण को दूषित किया जा रहा है। इस बात को लेकर विरोध कर रहे लोगों ने कहा किघनी आबादी से दूर ही क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाए ताकि लोग सुरक्षित रह सके।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर ने इसका विरोध किया। जिलाध्यक्ष ने कहीं की क्वारंटाइन सेंटर शहर के बाहर बनाना चाहिए जहां की आबादी कम हो ताकि शहर के लोग सुरक्षित रह सके।

इसे भी पढ़े :————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button