पेश की मानवता की मिसाल, जख्मी को पहुँचाया अस्पताल

मानवता आज भी जीवित है।पर किसी किसी मे घण्टों तड़प रहे जख्मी युवक को लोग देखते रहे पर दो युवकों ने अपनी हिम्मत जुटाई और अस्पताल पहुचाई।

buxar add

पेश की मानवता की मिसाल, जख्मी को पहुँचाया अस्पताल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/सिमरी:- सिमरी थाना क्षेत्र के दुरासन गांव के मेन रोड़ पर एक साइकिल और बाइक सवार में जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गए।

जनकारी के अनुसार साईकल सवार का नाम मुरली प्रसाद सिमरी के नगरपुरा गाव के एवं अतीश कुमार पिता अंजय प्रसाद बुरी तरह से जख्मी हो गये। बाइक के पीछे बैठे एक युवक को हल्का चोट तक नही आई।

दोनो युवकों को इतना गम्भीर चोट लगी थी कि दोनों स्वयं खड़ा नही हो पा रहे थे, उसी रास्ते से प्रिंस शर्मा और सुकेश गुप्ता कहि जा रहे थे। जब यह घटना देखे तो तुरन्त दोनों को डुमरांव अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां एक युवक को आतिश कुमार को गम्भीर हालत देखकर उसे सदर अस्पताल बक्सर भेज दिए जहा ईलाज चल रहा है।घटना दीपावली की शाम की है।

प्रिंस शर्मा और सुकेश गुप्ता ने बताया कि इंसानियत की न तो कोई जाति होती है। ना ही कोई धर्म एक बार फिर शिक्षक प्रिंस शर्मा व उनके साथी शुकेश गुप्ता ने मानवता की एक मिसाल पेश की है। उन्होंने इस कार्यशैली से मानवता को शर्मशार होने से बचाया और एक मानवता की मिशाल कायम की।buxar bjp add

इसे भी पढ़े:—————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button