गरीब बच्ची के दिल में छेद, हुआ सफल इलाज

क्राइम कंट्रोल इंडिया परिवार और रोटरी क्लब बक्सर के सहयोग से गरीब बच्ची के दिल में बना छेद का सफल ऑपरेशन कराया गया।

ads buxar

गरीब बच्ची के दिल में छेद,हुआ सफल इलाज

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /रामराज सिंह :- नावानगर| क्राइम कंट्रोल इंडिया परिवार और रोटरी क्लब बक्सर के सहयोग से गरीब बच्ची के दिल में बना छेद का सफल ऑपरेशन कराया गया।रोहतास जिले के बिक्रमगंज के नदीक धनगाई निवासी विकी यादव के 2 वर्षीय पुत्री हनी कुमारी के दिल में छेद होने की शिकायत थी।इलाज में लाखो खर्च के बाद बड़े-बड़े डॉक्टर अपना हाथ खड़ा कर लिए। इस बीच क्राइम कंट्रोल इंडिया परिवार और रोटरी क्लब बक्सर ने बच्ची का इलाज अपने खर्च से कराने का बीड़ा उठाया।

यह टीम सफल इलाज कराकर मानवता की मिसाल कायम किए हैं। नन्ही सी मूरत को भला क्या पता था कि मैं दुनिया में आई हूं। और बाप मतारी की जगह जेवरात बेचवा कर जाऊंगी। लेकिन सब कुछ बच गया। मौके पर मुलाकात सामाजिक कार्यों से सरोकार रखने वाले क्राइम कंट्रोल इंडिया परिवार के डुमराव निवासी प्रखंड महासचिव सह संत जॉन्स सेकेंडरी स्कूल के निदेशक सह बक्सर रोटरी क्लब की चेयरमैन डॉ रमेश सिंह, क्राइम कंट्रोल के जिला महासचिव राघवेंद्र प्रसाद सिंह और डिस्ट्रिक्ट वाइस प्रेसिडेंट ब्रिज कुमार सिंह से हुआ।[metaslider id=2268]

सुर्खियों में रहने वाला संगठन को सामाजिक राजनीतिक और बुद्धिजीवी ने बधाई दी।

उन्होंने बच्ची को सफल इलाज का बीड़ा क्राइम कंट्रोल के छोटे बड़े अधिकारियों के सहयोग से कराने की साहस की ।जिसमें सभी पदाधिकारियों ने मिलकर आर्थिक सपोर्ट की और गरीब बच्ची के सफल इलाज करा कर ।नया जीवन दान दिया। अपने नेक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला संगठन को सामाजिक राजनीतिक और बुद्धिजीवी ने बधाई दी। इस तरह के सामाजिक और साहसिक कार्य को लेकर एक समरसता भोज का भी आयोजन शनिवार को संध्या आमिर पुर निवासी क्राइम कंट्रोल के प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव के निवास पर किया गया। जहां पहुंचकर शुभचिंतकों ने क्राइम कंट्रोल टीम और पीड़िता हनी कुमारी को बिल्कुल स्वस्थ देखकर दिल से बधाई दी।

बधाई देने वालों में सर्वश्रेष्ठएंटी करप्शन टीम की जिला वाइस प्रेसिडेंट ब्रिज कुमार सिंह, जिला महासचिव राघवेंद्र प्रसाद, क्राइम कंट्रोल प्रखंड अध्यक्ष सह बक्सर रोटरी क्लब के चेयरमैन डॉ रमेश सिंह सिंह, जिला संगठन सचिव अक्षय कुमार सिंह, इन्वेस्टिगेशन कर्ता चमन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव, प्रखंड सचिव धर्मेंद्र सिंह , त्रिलोकी कुमार सिंह, रंजन कुमार सिंह, सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष मुख्तार यादव, संजय सिंह, अमरेंद्र पांडे सहित सभी क्राइम कंट्रोल परिवार के छोटे बड़े अधिकारीयों के साथ सामाजिक बुद्धिजीवियों भी बधाई जाकर चिरंजीवी होने की कामना की ।

इसे भी पढ़े :————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button