ड्रोन के माध्यम से पुलिस कर रही निगरानी, 10 लोगों को पकड़ा

ads buxarलॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सभी प्रखंडों में ड्रोन के माध्यम से गांव की गलियों , शहर में चौक चौराहों तथा गलियों में निगरानी रखी जा रही है। जिला पदाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है।

ड्रोन के माध्यम से पुलिस कर रही निगरानी, 10 लोगों को पकड़ा

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सभी प्रखंडों में ड्रोन के माध्यम से गांव की गलियों , शहर में चौक चौराहों तथा गलियों में निगरानी रखी जा रही है। जिला पदाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है। अब तक सभी प्रखंडों में ड्रोन के माध्यम से वीडियोग्राफी कराई गई है। उसकी फुटेज को देखकर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई भी की जा रही है । जिले के सभी वासियों से अनुरोध किया जा रहा है कि वह अपने घर में ही रहें, बहुत जरूरी हो तब ही बाहर निकलें।

निश्चित रूप से मास्क का प्रयोग करें या अपना मुंह और नाक तीन-चार लेयर के गमछे से जरूर ढक के रखें। कहीं लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है तो बक्सर सदर अनुमंडल के कंट्रोल रूम 06183 222001 तथा 06183 222002 पर फोन करके सूचना दी जा सकती है। इसी तरह जिला के कंट्रोल रूम पर 06183 223333 पर सूचना दी जा सकती है।

नाव से आ रहे 10 लोगों को अनुमंडल पदाधिकारी ने पकड़ा

लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए जिला पदाधिकारी,बक्सर द्वारा सभी पुलिस पदाधिकारियों , प्रखंड और अंचल के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। बिना वैधानिक पास के कोई भी व्यक्ति वाहन लेकर नहीं निकले यदि किसी विषम परिस्थिति में वाहन से निकलना पड़ रहा है तो संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी से पास लेने के बाद ही कोई व्यक्ति निकले| जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं इसलिए कैमूर , रोहतास, आरा , बलिया तथा गाजीपुर से कोई भी व्यक्ति नहीं आ पाएगा। बलिया और गाजीपुर से नौका के माध्यम से आने वाले लोगों को भी पकड़ा जा रहा है|

बलिया से नाव से आ रहे 10 लोगों को अनुमंडल पदाधिकारी ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया । पहले से भी नौका के परिचालन पर रोक लगी हुई है और लगातार गस्ती करके लोगों की धरपकड़ चल रही है । उसी क्रम में बलिया से आ रहे 9 लोगों को और एक बक्सर के व्यक्ति को पकड़ा गया। थानाध्यक्षों द्वारा भी सभी घाटों पर चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति की गई है और महत्वपूर्ण घाटों पर पुलिस पदाधिकारी बल के साथ लगाए गए हैं।

इसे भी पढ़े :————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button