पुलिस ने तबलीगी जमात के 11 लोगों को भेजा जेल

ads buxarपुलिस ने तबलीगी जमात के 11 लोगों को जेल भेज दिया है। आपको बताते चलें कि पिछले 28 मार्च को जिले के नया भोजपुर के एक मदरसे से 12 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था जिसमें एक 11 लोग विदेशी है।

पुलिस ने तबलीगी जमात के 11 लोगों को भेजा जेल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- पुलिस ने तबलीगी जमात के 11 लोगों को जेल भेज दिया है। आपको बताते चलें कि पिछले 28 मार्च को जिले के नया भोजपुर के एक मदरसे से 12 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था जिसमें एक 11 लोग विदेशी है। इसमें मलेशिया के चार और इंडोनेशिया के 7 लोग शामिल हैं।

जबकि दो लोग भारत के ही मुंबई के रहने वाले हैं। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने सभी को क्वॉरेंटाइन पर रखा था। सभी का ब्लड सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था। हालाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई थी।

सभी का रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त होने के बाद यह करवाई

गौरतलब है कि सभी को कोरेनटाइन पर रखते हुए पुलिस ने इनके बीजा की जांच की थी जिसमें गड़बड़ी पाए जाने के बाद इन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सभी का रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त होने के बाद भी उन्हें कई दिनों तक क्वॉरेंटाइन में रखा गया था। हालांकि आज सभी 11 लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि तबलीगी जमात के 11 लोगों को जेल भेजा गया है। बीजा वायलेंस करने का इनके ऊपर मामला था जिसको लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यह रूल है कि जब भी कोई विदेशी कहीं पर भी जाते हैं तो नजदीकी थाने और एसपी को इस बात की जानकारी देनी होती है कि वह कहां और किस लिए आए हैं, लेकिन इन लोगों ने उसका भी पालन नहीं किया था और जानकारी छुपाई थी। एसपी के मुताबिक जेल भेजे जाने के बाद अब इन लोगों के ऊपर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े :—————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button