12 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अनुमंडल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 12 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी रिंकू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है।पुलिस पूछताछ कर उसकी आपराधिक कुंडली खंगालने में लगी हुई है।

ads buxar

12 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/डुमराव :- अनुमंडल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 12 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी रिंकू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है।पुलिस पूछताछ कर उसकी आपराधिक कुंडली खंगालने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि लूटकांड का मास्टरमाइंड कुख्यात कोरानसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिलते ही जाल बिछाना शुरू कर दी। वही उसके गिरफ्तारी के लिए तीन थाने की पुलिस पहुँच गई। अंत अंत तक पुलिस उसे नाटकीय ढंग से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ही ली।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

आरोपित पर बक्सर भोजपुर और रोहतास जिले के विभिन्न थानों में लूट डकैती आर्म्स एक्ट के तहत करीब 18 मामले दर्ज हैं। वह लगभग 12 वर्षों से पुलिस के नजरों से फरार चल रहा था। बताया जाता है कि कुख्यात अपराधी किसी घटना का अंजाम देने के बाद वह कोलकाता भाग जाता था।

डुमराव एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि आरोपित बगेन थाना क्षेत्र के खोरचियाव गांव के निवासी है। उसके ऊपर ब्रम्हपुर थाना में लूट डकैती सहित पांच मामले दर्ज हैं। इसके अलावा कोरानसराय, नवानगर, सोनबरसा, राजपुर, बक्सर थाने, भोजपुर आरा जगदीशपुर पीरो थाने के अलावे रोहतास के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।वही, तीन थानों की पुलिस उसे गिरफ्तार कर उसकी कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े :——————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button