चार कुख्यातों को हथियार व मादक पदार्थों के साथ पुलिस किया गिरफ्तार

रोहन ठाकुर उर्फ दिलजले पर विभिन्न थानों में जहाँ 17 मामले दर्ज है वही गोविंद यादव उर्फ धोनी पर दस मामले दर्ज है।

पुलिस की नींद हराम करने वाले चार कुख्यातों को हथियार व मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने में बक्सर पुलिस को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई हैं।

student lone buxarचार कुख्यातों को हथियार व मादक पदार्थों के साथ पुलिस किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर,रोहतास,भोजपुर,गाजीपुर,बलिया सहित कई जिलों के पुलिस की नींद हराम करने वाले चार कुख्यातों को हथियार व मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने में बक्सर पुलिस को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई हैं। इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा  एक प्रेसवार्ता आयोजित किया गया जिसमें उन्होंने मीडिया को बताया कि दर्जनों हत्या,लूट व गोलीबारी कांड के वंचित चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

एसपी ने बताया कि बीते दिनों इटाढ़ी थानाक्षेत्र अन्तर्गत हथियार के बल पर दो दो बाइक लूट की घटनाएं घटित हुई थी जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित कार्यवाई करते हुए सदर डीएसपी गोरख राम एवं डुमराँव डीएसपी के.के सिंह के संयुक्त नेतृत्व में डीआईयू के साथ तेजतर्रार पुलिस अफसरों का एक विशेष टीम गठित कर मामले का जल्द उद्भेदन करने का निर्देश दिया गया। एसपी नीरज सिंह ने बताया कि इस विशेष टीम में डीआईयू प्रभारी दिनेश मालाकार,इटाढ़ी के अपर थानाध्यक्ष राजेश मालाकार,सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन, डीआईयू शाखा के आलोक कुमार, अमित कुमार सहित कई पुलिसकर्मी शामिल रहें।

एक नाइन एमएम का पिस्टल,दो देशी कट्टा और छः जिंदा कारतूस

उन्होंने बताया कि टीम ने बेहतर काम करते हुए लूटकांड के कुछ ही दिनों बाद एक साथ चार कुख्यात अपराधकर्मियों को इटाढ़ी थानाक्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर स्थित शंकर मिडिल स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। वही इनके पास से एक नाइन एमएम का पिस्टल,दो देशी कट्टा और छः जिंदा कारतूस के अलावा लूटी गई सफेद रंग की अपाची बाइक,काला रंग का सपेलेंडर बाइक और पांच किलो गांजा बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के नाम रोहन ठाकुर उर्फ दिलजले,निवासी मित्रलोक कॉलोनी थाना मुफस्सिल, गोविंद यादव उर्फ धोनी,ग्राम-बिझौरा,थाना इटाढ़ी,कुंदन श्रीवास्तव एवं राजेश श्रीवास्तव दोनो निवासी नई बाजार,थाना बक्सर नगर के रूप में हुई हैं।

वही इनलोगों का आपराधिक इतिहास भी काफी लंबा चौड़ा है। एसपी ने बताया कि रोहन ठाकुर उर्फ दिलजले पर विभिन्न थानों में जहाँ 17 मामले दर्ज है वही गोविंद यादव उर्फ धोनी पर दस मामले दर्ज है। कुंदन श्रीवास्तव पर भी दस मामले दर्ज है तो वही राजेश श्रीवास्तव पर कुल छः मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि इन सभी का आपराधिक इतिहास इतना ही नही है अभी और रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है सम्भवतः पांच, दस केसेज और मिल सकते हैं। एसपी नीरज कुमार सिंह ने यह भी बताया कि कोविड जांच में एक अपराधी का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गया है जिसके कारण इनलोगों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में नही लाया गया।

इसे भी पढ़े :—————————————–

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button