पुलिस ने पूर्व मुखिया व भाई उमेश राय को किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिले के राजपुर थाना पुलिस द्वारा आज नाटकीय ढंग सरेंजा के पूर्व मुखिया रमेश राय उर्फ पिंटू राय एवं उनके भाई उमेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस द्वारा यह करवाई गुप्त सूचना के आधार पर किया गया।दोनो लोगो पर सरेंजा में नाली निर्माण के दौरान मारपीट के आरोपी थे।जिनकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी।जो शनिवार की शाम पकड़े गए।बता दे कि रमेश राय 2016 से 2021 तक सरेंजा पंचायत के मुखिया थे।लेकिन इस बार की पँचायत चुनाव हार गए।

नाली निर्माण के दैरान गुड्डू राय व रमेश राय के बीच मारपीट होने की बात कही गई थी

राजपुर थाना के अवर निरीक्षक कृष्ण कुमार द्वारा बताया गया कि इस केश का आईओ हम ही थे।नाली निर्माण के दैरान गुड्डू राय व रमेश राय के बीच मारपीट होने की बात कही गई थी।जिसमे दोनो तरफ से FIR दर्ज कराई गई थी।निसके बाद पुलिस के अनुसंधान में गुड्डू राय को बरी कर दिया गया।वही रमेश राय को गिरफ्तार करने के लिए पुकिस द्वारा छापेमारी की जाने लगी।तभी आज शनिवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रमेश राय उर्फ पिंटू राय व उमेश राय अपने घर मे है।

जिसके बाद राजपुर थाना कि पुलिस दल बल के साथ घर का घेराव करते हुए पिंटू राय को हिरासत में ले लिया गया।जबकि पुलिस की भनक पाते हैं उमेश राय दिवाला फांद खेत की तरह भाग गया। जिस पुलिस द्वारा नाटकीय ढंग से पकड़ने का प्रयास किया गया। काफी प्रयास के बाद उमेश राह घर के पीछे झाड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना 17 नवम्बर 2020 की है

बता दे कि घटना 17 नवम्बर 2020 की है बक्सर जिले राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव वर्चस्व की लड़ाई से एक बार फिर दहल गया था। नाली निर्माण में अनियमितता को ले गांव के ही गुडू राय व उस वक्त के सरेंजा पंचायत के तत्कालीन मुखिया रमेश राय उर्फ पिंटू राय में जमकर मारपीट की गई।जिसमें कई राउंड गोली भी चलाने की बात कही गई थी ।

जिसमे रमेश राय मुखिया का सर फट गया था,स्कार्पियो भी छती ग्रस्त हो गई थी।उस समय रमेश राय द्वारा चौसा -कोचस मार्ग को 4 घंटे जाम कर दिया गया था। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button