यात्रियों की सुविधा के लिए रेल मंत्री से लगाई गुहार

ads buxar
विज्ञापन

डुमरांव स्टेशन पर अवैध पार्किंग एवं जाम की समस्या से निदान के लिए समिति अध्यक्ष ने लगाई रेल मंत्री से गुहार

यात्रियों की सुविधा के लिए रेल मंत्री से लगाई गुहार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /डुमराव :- रेल यात्री कल्याण समिति, डुमरांव के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह ने डुमरांव स्टेशन पर टिकट घर तथा ओवरब्रिज के पास लगने वाले जाम तथा वाहनों के अवैध पार्किंग की समस्या से आम यात्रियों को निजात दिलाने के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल से गुहार लगाई है ।

उन्होंने रेल मंत्री को ट्वीट के माध्यम से डुमरांव स्टेशन पर प्रतिदिन लगने वाले जाम तथा डुमरांव स्टेशन के पार्कींग एरिया संवेदक द्वारा अवैध रूप से वाहनों को पार्क करने की समस्या के तरफ उनका ध्यान आकृष्ट कराया है । जिसके चलते डुमरांव स्टेशन पर ट्रेनों के आगमन के समय महाजाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है, साथ ही जाम के चलते प्रतिदिन कई यात्रियों की ट्रेनें भी छूट जाती है ।

mob dukan buxar
विज्ञापन

इस पर तत्काल एक्शन लेते हुए रेल मंत्री ने कार्रवाई के लिए इस मामले को दानापुर डीआरएम के पास भेजा है । विदित है कि रेलवे द्वारा डुमरांव स्टेशन पर वाहनों को पार्क करने के लिए महावीर मंदिर के समीप पार्किंग एरिया का निर्धारण किया गया है । इसके बावजूद भी पार्किंग एरिया के संवेदक द्वारा अवैध रूप से टिकट घर के सामने, टिकट घर से पूरब, ओवरब्रिज के समीप मुख्य सड़क पर तथा महावीर मंदिर के पीछे वाहनों का स्टैंड बनाकर लगातार वसूली की जा रही है, जिसमें रेल प्रशासन की मिली-भगत से इनकार नहीं किया जा सकता । जिससे डुमरांव स्टेशन पर जाम की समस्या नासूर बन गई है ।

इसे भी पढ़े :————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button