जिला के बाहर से आने वाले लोग प्रशासन को दे सुचना, नही तो होगी कार्रवाई

जिला के बाहर से अथवा अन्य राज्यों से आने वाले वैसे कामगारों व श्रमिकों को जो बगैर प्रशासन के जानकारी के गाव पहुचकर अपने घरों में चले जाते हैं उनको चेतावनी दिया है।

ads buxarजिला के बाहर से आने वाले लोग प्रशासन को दे सुचना, नही तो होगी कार्रवाई

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला दण्डाधिकारी अमन समीर ने जिला के बाहर से अथवा अन्य राज्यों से आने वाले वैसे कामगारों व श्रमिकों को जो बगैर प्रशासन के जानकारी के गाव पहुचकर अपने घरों में चले जाते हैं उनको चेतावनी दिया है। अगर जिले के बाहर से आने वाले लोग स्वेच्छा से प्रशासन को जानकारी देकर क्वारंटीन केन्द्रों में रहने नहीं आएंगे तो उनके विरूद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही परिवार के सदस्यों पर भी जानकारी छुपाने का आरोप पर कार्रवाई की जाएगी। अतएव ये आवश्यक है कि किसी भी अन्य माध्यम से आने वाले कामगार/श्रमिक बक्सर जिला पहुचते ही प्रशासन अथवा निकटतम स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुचने की जानकारी दें और क्वारंटीन केन्द्रों पर रहने हेतु स्वेच्छा से आ जाए। इससे खुद भी स्वस्थ रहेंगे एवं अपने परिवारजनों को भी स्वस्थ रखेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली से जिला में आये 3 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिला है, जिसके बाद जिला में हडकम्प मच गया. तीनो प्रवासी मजदूर दिल्ली से नावानगर आया थे, तीनो प्रवासी मजदूर को पहले से नावानगर में कोरन्टीन किया गया है|

इसे भी पढ़े :———————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button