शांति समिति की बैठक,असामाजिक तत्वों पर होगी कार्रवाई

शांति समिति की बैठक, असामाजिक तत्वों पर 107 के तहत होगी कार्रवाई

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/राजपुर:-दुर्गा पूजा को लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने के लिए राजपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गयी.

इस बैठक में उपस्थित सभी पूजा पंडालों के अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि और समाजसेवियों को संबोधित करते हुए थाना अध्यक्ष ने कहा कि इस पर्व को शांति एवं आस्था के साथ मनाए. कोर्ट के निर्देश के आलोक में कोई भी पूजा समिति अपने पंडाल में डीजे का इस्तेमाल नहीं करेंगे. सभी पूजा समितियों को लाइसेंस लेना अनिवार्य है .पूजा पंडालों को रोशनी से सजाने के लिए उसे अलग से बिजली विभाग के द्वारा कनेक्शन लेना अनिवार्य है. साथ ही अगर किसी पूजा समिति के द्वारा कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होता है तो उसके लिए अलग से लाइसेंस लेना भी जरूरी है .

हस्ताक्षर युक्त पहचान किया जाएगा पत्र निर्गत

पूजा समिति के अंतर्गत जितने भी पदाधिकारी और सदस्य गण मनोनीत किए गए हैं. सभी का फोटो समय से पहले थाना परिसर में जमा करें. उन सभी फोटो को सीओ और बीडीओ के द्वारा हस्ताक्षर युक्त पहचान पत्र निर्गत किया जाएगा.
.साथ ही क्षेत्र के वैसे लोग जो समाज में अस्थिरता फैलाने का काम करेंगे या फिर शराब पीकर इधर-उधर करेंगे वैसे लोगों को पुलिस हर हाल में हवालात में डालेगी . चिन्हित लोगों के खिलाफ 107 के तहत कार्रवाई भी की जाएगी.

बैठक में एसआई रामाशंकर सिंह, अरविंद सिंह, पूर्व मुखिया सत्येंद्र नारायण सिंह, मुखिया रमेश ठाकुर, पिंटू राय ,ललन रजक ,संदीप राय सहित सभी जनप्रतिनिधि और पूजा समितियों के अध्यक्ष उपस्थित थे.

इसे भी पढ़े :——–

buxar upto date news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook