पैक्स अध्यक्ष का बेटा का रहस्यमय तरीके से अपहरण, इलाके में सनसनी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़|ब्रह्मपुर :-  ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पैक्स अध्यक्ष प्रभु दत्त ओझा के बेटा का रहस्यमय तरीके से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। शनिवार की रात 8:00 बजे देव कुली गांव में हुई अपहरण की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

med bed buxar copy
विज्ञापन

पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। सूत्रों ने बताया कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी प्रभु दत्त ओझा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा गहौना पैक्स के अध्यक्ष है। शनिवार की रात उनके 36 वर्षीय पुत्र बिपिन बिहारी ओझा को फोन कर उन्हें बुलाया। इसके बाद विपिन एक पड़ोसी का स्प्लेंडर प्रो बाइक लेकर घर से निकल पड़े। घर से जाते समय उन्होंने 10 मिनट के अंदर आने की बात कही। लेकिन एक घंटा के बाद भी उनके घर नहीं आने पर परिजनों की चिंता बढ़ गई। एक घंटा के बाद भी घर नहीं आने पर परिजन उनके नंबर पर फोन करने लगे। लेकिन रात 9:00 बजे उनका फोन स्विच ऑफ हो गया।

इलाके में भय का माहौल

कांग्रेसी नेता तथा पैक्स अध्यक्ष प्रभु दत्त ओझा ने बताया कि रात में ही फोन स्विच ऑफ हो जाने के बाद लगातार विपिन की खोज भी शुरू कर दी गई। गांव के बाद आसपास के इलाके में भी पता लगाने का प्रयास किया गया। इसी बीच रहस्यमय तरीके से बिपिन बिहारी ओझा का अपहरण कर लिया गया। पूरी रात खोजबीन करने के बाद जब सुराग नहीं मिला। रविवार को अपहृत युवक के पिता तथा कांग्रेसी नेता प्रभु दत्त ओझा ने बेटे की अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि किसी ने विपिन के मोबाइल पर फोन कर उसे बुलाया और उसके बाद पड़ोसी का बाइक लेकर घर से निकल पड़ा। वर्षो बाद थाना क्षेत्र में अपहरण की हुई घटना के बाद इलाके में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव के डीएसपी श्री राज तथा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और कई लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल की।

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि युवक के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर कांच की गहराई से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है और इस मामले में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। थाना अध्यक्ष ने शीघ्र अपहृत युवक को बरामद कर मामले को उद्भेदन करने का दावा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button