‘गे’ प्रकरण में गोलीबारी का खुला रहस्य, एक लड़के का 2 लड़कों से था संबंध

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित पांडेय पट्टी इलाके में सोमवार देर रात चली गोली मामले में नया मोड़ आ गया है। अभिषेक का दो युवकों विकास सिंह और निहाल से संबंध था।

new abloom services buxar
विज्ञापन

विकास और अभिषेक की काम्प्रोमाइजिंग तस्वीरें विकास के रिश्तेदार राम अवधेश सिंह ने देख ली थी। इसके बाद उन्होंने उसे अभिषेक से दूर रहने की सलाह दी थी और उसके पिता को फोन कर यहां से दिल्ली ले जाने को कहा था। विकास का ट्रेन टिकट भी कट गया था, लेकिन ऐन वक्त पर वह ट्रेन में नहीं चढ़ा। विकास की अभिषेक के साथ तस्वीर सामने आने और वायरल होने पर निहाल चिढ़ गया। इसके बाद उसने इस संबंध में अभिषेक से पूछताछ की, जो झड़प में तब्दील हो गई। इस दौरान ही दोनों तरफ से गोली चली, जिसमें निहाल को गोली लग गई थी।

मामले में कुल 6 लोगों को नामजद किया गया है।

गुरुवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया। साथ ही गोलीबारी में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पक्षों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं। इस मामले में कुल 6 लोगों को नामजद किया गया है।

अन्य अभियुक्तों के लिए छापेमारी

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अशोक यादव नामक एक नामजद अभियुक्त को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बुधवार देर रात अभिषेक और दीपक भी पकड़े गए। दोनों तरफ से जो आवेदन पुलिस को मिले हैं, उसमें दोनों ओर से एक दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है। आवेदनों में यह बात सामने आई है कि विकास और गोली से घायल निहाल कुमार रजक दोनों का संबंध अभिषेक से था।

गोली किसने चलाई, यह बात अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष ने बताया है कि अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button