बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- शनिवार को डुमरांव- बिक्रमगंज एनएच पथ पर कोरानसराय थाने से कुछ ही दूरी पर दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर बैठा एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इस घटना में दो और बुरी तरह घायल हो गए। जख्मी युवकों को इलाज के लिए लोगों ने अस्पताल पहुचा जहा से बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

new abloom services buxar
विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मुरार थाने के सुखसेना डेरा गाँव निवासी ददन यादव का पुत्र रामभजू यादव (28वर्ष) बाइक पर सवार होकर कोरानसराय बाजार जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने इसे टक्कर मार दी। विपरीत दिशा से आ रही बाइक पर दो लोग सवार थे जबकि रामभजू अपने बाइक पर अकेले था। टक्कर से तीनों जख्मी हो गए। आनन-फानन में तीनों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने रामभजू को मृत घोषित कर दिया। वही दो अन्य जख्मियों को बेहतर ईलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवार युवकों की पहचान सिकरौल थाना के भदार गांव निवासी नन्हक भुइयां के पुत्र हरनामी भुइयां और भोजपुर जिले के बलुआ गांव निवासी ददन भुइयां के पुत्र अजीत भुइयां के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button