लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, पांच फरार

डुमरांव पुलिस ने थाना क्षेत्र के अटांव गांव से लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।साथ ही गिरफ्तार अपराधी के पास दो मोबाइल भी बरामद हुआ।

लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, पांच फरार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- डुमरांव पुलिस ने थाना क्षेत्र के अटांव गांव से लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।साथ ही गिरफ्तार अपराधी के पास दो मोबाइल भी बरामद हुआ। जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र बक्सर में एक टेंपोचालक से लूटी गई है।पुलिस ने उसके पास से 21 सौ रुपये नकद के अलावा एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की है। हालांकि, पांच अन्य अपराधी भागने में सफल रहे।

वहीं, पकड़ा गया अपराधी इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव के बेचू मियां का पुत्र मकसूद मंसूरी है। एसडीपीओ केके सिंह ने थाना में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पकड़ा गया शातिर अपराधी है। जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हाल ही में हुई लूट की दो वारदातों में शामिल रहा है। जबकि, 16 अगस्त को कोरानसराय में सीएसपी संचालक से दो लाख 27 हजार की लूट में भी उसकी संलिप्तता थी।

एसडीपीओ ने बताया कि मकसूद मंसूरी पूर्व में इटाढ़ी में हुए एक मर्डर केस में जेल जा चुका है। उसकी गिरफ्तारी पुलिस की गश्ती टीम गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात अटांव गांव में गई थी। जहां देर रात पुलिस को तीन बाइक आती दिखी थी| उन्हें देख पुलिस सतर्क हो गई और रुकने का इशारा की। लेकिन, दो बाइक सवार दो भाग निकले। जबकि, तीसरे को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया। जिसकी पहचान मकसूद मंसूरी के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पास से पिस्टल के अलावा छह राउंड जिदा कारतूस बरामद किया।

वही, छापेमारी में डुमरांव थानाध्यक्ष संतोष कुमार, एसआइ आलोक कुमार, धर्मेंद्र कुमार सिंह, राजेश कुमार चौधरी के अलावा पुलिस के जवान मौजूद रहे थे।

इसे भी पढ़े :————————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button