सोना लूट कांड में सोना के साथ एक गिरफ्तार

22 अगस्त को हुई लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की सुबह पुलिस ने कैमूर के एक आभूषण दुकान से लूटा गया सोना और आभूषण बरामद कर लिया गया है लूटे गए गहनों के साथ एक दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

st join buxar

सोना लूट कांड में सोना के साथ एक गिरफ्तार

BUXAR UPTO DATE NEWS :- जिला के ठठेरी बाजार में स्वर्ण व्यवसायी पंकज वर्मा से 22 अगस्त को हुई लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की सुबह पुलिस ने कैमूर के एक आभूषण दुकान से लूटा गया सोना और आभूषण बरामद कर लिया गया है लूटे गए गहनों के साथ एक दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मामले की छानबीन के दौरान सूचना मिली थी कि मोहनिया के एक स्वर्णकार की दुकान पर चोरी का माल भेजा गया है जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दुकान से गहनों को बरामद करने में सफलता पाई है। नगर थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोड़ के समीप सोना चांदी के गहनों की दुकान चलाने वाले पंकज वर्मा से उनके ही एक परिचित ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर 1 किलो सोना तथा अन्य गहनों को लूट लिए थे। पुलिस को दिए बयान में पंकज वर्मा ने बताया कि दिलदारनगर के रहने वाले मनीष वर्मा ने दुकान से कई बार खरीद की थी । इसी दौरान 22 अगस्त 2019 को मनीष ने पिस्टल कनपटी पर रख कर अन्य सहयोगियों के साथ 1 किलो सोने के साथ साथ अन्य गहनों को लेकर भागने में सफल रहे थे।

जिनमे आज सोना 16 ग्राम चांदी 14.289 किलोग्राम के साथ दीपक कुमार वर्मा पिता शिव जी वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान पु०नि० अभिनाश कुमार सिंह, पु०अ०नि० रौशन कुमार,पु०अ०नि० राजेश कुमार मलाकार,सिपाही प्रीतम कुमार, सिपाही राहुल कुमार, सिपाही पवन कुमार एवं अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

इसे भी पढ़े :——————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button